रांची : भाजपा नेता के निधन पर नेताओं ने शोक जताया

रांची : जनसंघ काल से जुड़े भाजपा के दिवंगत नेता मोहनलाल केशरी के निधन पर प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने शोक प्रकट किया है. उन्होंने कहा कि स्व केशरी पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता थे. पार्टी के विस्तार के लिए जीवन पर्यंत कार्य किया. प्रदेश कार्यालय में उनके पार्थिव शरीर पर नेताओं ने श्रद्धासुमन अर्पित किये. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 12, 2019 12:23 AM
रांची : जनसंघ काल से जुड़े भाजपा के दिवंगत नेता मोहनलाल केशरी के निधन पर प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने शोक प्रकट किया है. उन्होंने कहा कि स्व केशरी पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता थे. पार्टी के विस्तार के लिए जीवन पर्यंत कार्य किया. प्रदेश कार्यालय में उनके पार्थिव शरीर पर नेताओं ने श्रद्धासुमन अर्पित किये.
श्रद्धांजलि देने वालों में उपाध्यक्ष आदित्य साहू, प्रदीप वर्मा, संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह, महामंत्री दीपक प्रकाश, सुबोध सिंह गुड्डू, राकेश प्रसाद, हेमंत दास, शिवपूजन पाठक, संजय जायसवाल आदि मौजूद थे. इधर श्री केसरी के आकस्मिक निधन पर रांची के सांसद संजय सेठ ने शोक व्यक्त किया.
उन्होंने कहा कि भाजपा परिवार मर्माहत है. श्री सेठ ने उनके आवास पर जाकर उनके परिवारजनों से दुख की घड़ी में संयमित रहने का आग्रह किया.

Next Article

Exit mobile version