RANCHI : होटवार जेल से भागने की कोशिश में कैदी की मौत

रांची : राजधानी रांची के खेलगांव स्थित बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा के एक कैदी की शनिवार को मौत हो गयी. वह जेल से भागने की कोशिश कर रहा था. इसी दौरान दीवार से गिरकर उसकी मृत्यु हो गयी. मृतक कैदी की पहचान सुनील कुमार के रूप में हुई है. मानसिक रूप से विक्षिप्त सुनील कुमार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 5, 2019 12:04 PM

रांची : राजधानी रांची के खेलगांव स्थित बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा के एक कैदी की शनिवार को मौत हो गयी. वह जेल से भागने की कोशिश कर रहा था. इसी दौरान दीवार से गिरकर उसकी मृत्यु हो गयी. मृतक कैदी की पहचान सुनील कुमार के रूप में हुई है. मानसिक रूप से विक्षिप्त सुनील कुमार का रिनपास में इलाज चल रहा था.

बताया जाता है कि कैदी ने सुबह-सुबह 6 बजे जेल से भागने की कोशिश कर रहा था. दरअसल, राशन पहुंचाने के लिए ट्रक आया था. इसलिए जेल का गेट खुला हुआ था. इसी दौरान विक्षिप्त कैदी ने भागने की कोशिश की. पुलिस वाले उसके पीछे दौड़े, तो कैदी स्टेडियम के पास एक पेड़ पर चढ़ गया. इसी दौरान वह दीवार पर गिरा और उसकी मृत्यु हो गयी.

सुरक्षाकर्मी उसके पास गये और देखा कि उसकी सांसें थम चुकीं थीं. जेल प्रशासन ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. विक्षिप्त कैदी की मौत की जांच शुरू कर दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version