अनगड़ा : टेंपो के धक्के से पति की मौत, पत्नी घायल

अनगड़ा : थाना क्षेत्र के हेसल लेढ़ाअंबा के समीप रांची-मुरी मार्ग पर बाइक सवार पति-पत्नी एक टेंपो की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गये. ग्रामीणों ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया. पति मनोज कुमार महतो (26) की मौत हो गयी. वहीं पत्नी सविता देवी गंभीर में है. बताया गया कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2019 9:19 AM
अनगड़ा : थाना क्षेत्र के हेसल लेढ़ाअंबा के समीप रांची-मुरी मार्ग पर बाइक सवार पति-पत्नी एक टेंपो की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गये. ग्रामीणों ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया. पति मनोज कुमार महतो (26) की मौत हो गयी. वहीं पत्नी सविता देवी गंभीर में है. बताया गया कि मनोज कुमार महतो लुपुंग का रहनेवाला था.
वहीं सविता देवी का मायका पैका गांव में है. दोनों पति-पत्नी एक श्राद्ध कर्म में शामिल होकर गाड़ी होटवार से वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान पीछे से एक टेंपो ने उनकी बाइक को धक्का मार दिया. ग्रामीणों ने टेंपो और उसके चालक को पकड़ लिया है.
सड़क दुर्घटना में युवक घायल : सिकिदिरी. थाना क्षेत्र के बनलोटवा गांव निवासी मुकेश महतो की बाइक बुधवार को सुबह आठ बजे अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गयी. इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया.
उसके सिर में गंभीर चोट लगी है. ग्रामीणों की मदद से उसे अस्पताल भेजा गया. मुकेश अपनी बाइक पर ओरमांझी जा रहा था. इसी दौरान खुदिया गांव के सामने उसकी बाइक अनियंत्रित हो कर बिजली के खंभे से टकरा गयी.

Next Article

Exit mobile version