आज झारखंड में भाजपा नेताओं का जमावड़ा, जामताड़ा से अमित शाह करेंगे रघुवर दास की ”जनआशीर्वाद यात्रा” की शुरुआत

रांची : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज झारखंड आयेंगे. वह जामताड़ा में जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत करेंगे. जामताड़ा में शाह जनसभा को भी संबोधित करेंगे. गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के चाक-चौबंद व्यवस्था कर दी गयी है. राजधानी से लेकर जामताड़ा तक सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 18, 2019 4:16 AM
रांची : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज झारखंड आयेंगे. वह जामताड़ा में जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत करेंगे. जामताड़ा में शाह जनसभा को भी संबोधित करेंगे. गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के चाक-चौबंद व्यवस्था कर दी गयी है. राजधानी से लेकर जामताड़ा तक सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये है.
अमित शाह के आलावा केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी भी रांची पहुंचेंगे. केंद्रीय मंत्री श्री प्रसाद बीआइटी में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. इधर पार्टी ने 17 सितंबर नरेंद्र मोदी के जन्म दिन से सेवा सप्ताह के रूप में मनाया. पार्टी ने इस अवसर पर कई कार्यक्रम आयोजित किये. सेवा सप्ताह कार्यक्रम की शुरुआत विधानसभा के चुनाव प्रभारी ओपी माथुर ने किया.
मंगलवार को माथुर रांची में थे. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के अवसर पर जगन्नाथ मंदिर धुर्वा के समीप स्वच्छता कार्यक्रम चलाया गया जिसमें माथुर शामिल थे. इस कार्यक्रम में प्लास्टिक थैला का उपयोग नहीं करने की शपथ दिलायी गयी. साथ ही रक्तदान कार्यक्रम और सदर अस्पताल में ओ बी सी मोर्चा द्वारा मरीज़ों के बीच फल वितरण कार्यक्रम भी शामिल था.

Next Article

Exit mobile version