रांची : कस्तूरबा विद्यालय के संविदाकर्मियों का सेवा नियमितीकरण मान्य नहीं

रांची : झारखंड शिक्षा परियोजना के राज्य परियोजना निदेशक उमाशंकर सिंह ने कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय कर्मी संघ के अध्यक्ष को पत्र लिखा है. इसमें कहा गया है कि संविदाकर्मियों का सेवा नियमितीकरण मान्य नहीं है. समग्र शिक्षा अभियान के तहत कस्तूरबा गांधी विद्यालय संचालित एक कार्यक्रम है. कार्यक्रम के संचालन के लिए अल्पकालीन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 17, 2019 9:38 AM
रांची : झारखंड शिक्षा परियोजना के राज्य परियोजना निदेशक उमाशंकर सिंह ने कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय कर्मी संघ के अध्यक्ष को पत्र लिखा है. इसमें कहा गया है कि संविदाकर्मियों का सेवा नियमितीकरण मान्य नहीं है. समग्र शिक्षा अभियान के तहत कस्तूरबा गांधी विद्यालय संचालित एक कार्यक्रम है.
कार्यक्रम के संचालन के लिए अल्पकालीन संविदा के आधार पर पूर्व व कार्यक्रम अवधि तक अस्थायी रूप से सेवा ली गयी है. इस कारण कार्मिक विभाग की अधिसूचना संख्या 4871, दिनांक 20.6.2019 से अच्छादित नहीं है. इसलिए सेवा नियमितीकरण की मांग मान्य नहीं है. भारत सरकार ने चालू वित्तीय वर्ष में कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय के बजट में कोई वृद्धि नहीं की है. इसलिए परिलब्धि को वर्तमान में यथावत रखा गया है.

Next Article

Exit mobile version