लोगों की राय लेने मेयर व डिप्टी मेयर ने किया सिटी बस का सफर

रांची : मेन रोड में एक सितंबर से ई-रिक्शा के परिचालन पर रोक लगा दी गयी है. इसकी जगह नगर निगम द्वारा सिटी बसें चलायी जा रही है. इस संबंध में आम लोगों की राय लेने के लिए शनिवार को मेयर, डिप्टी मेयर व नगर आयुक्त ने आम जनता के साथ सिटी बस की सवारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 15, 2019 6:47 AM

रांची : मेन रोड में एक सितंबर से ई-रिक्शा के परिचालन पर रोक लगा दी गयी है. इसकी जगह नगर निगम द्वारा सिटी बसें चलायी जा रही है. इस संबंध में आम लोगों की राय लेने के लिए शनिवार को मेयर, डिप्टी मेयर व नगर आयुक्त ने आम जनता के साथ सिटी बस की सवारी की. आम नागरिक की तरह सबने अपनी सीट ली. कचहरी से राजेंद्र चौक तक सफर किया. यहां उतर कर मेयर, डिप्टी मेयर व अधिकारी ने लोगों से इस सेवा के बारे में जानकारी ली. फिर राजेंद्र चौक से सिटी बस में सवार होकर कचहरी आये.

लोगों ने निगम की इस सेवा की तारीफ की. लोगों ने कहा कि शहर की अन्य सड़कों पर भी इस तरह की सेवा शुरू की जाये. बस में सफर कर रही छात्राओं ने कहा कि ई-रिक्शा में ज्यादा पैसा लगता था. सिटी बस सस्ता होने के साथ-साथ सुरक्षित भी है. छात्राओं ने बसों की संख्या बढ़ाने व इसे दुरुस्त कराने की मांग की. इस मेयर ने कहा कि जल्द ही बसों की संख्या बढ़ायी जायेगी.

Next Article

Exit mobile version