रांची : आरपीएफ ने सात टिकट दलालों को किया गिरफ्तार

रांची : आरपीएफ डीजी अरुण कुमार के आदेश पर रांची डिवीजन में तत्काल टिकट दलालों पर ऑपरेशन थंडर चलाया गया. आरपीएफ की इस छापेमारी में सात टिकट दलाल गिरफ्तार किये गये हैं. इसमें बानो से दो, मुरी से दो, हटिया से दो व रांची से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2019 9:13 AM
रांची : आरपीएफ डीजी अरुण कुमार के आदेश पर रांची डिवीजन में तत्काल टिकट दलालों पर ऑपरेशन थंडर चलाया गया. आरपीएफ की इस छापेमारी में सात टिकट दलाल गिरफ्तार किये गये हैं. इसमें बानो से दो, मुरी से दो, हटिया से दो व रांची से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से एक लाख रुपये के टिकट सहित अन्य सामान जब्त किया गया है.
रांची रेल डिवीजन के अंतर्गत रांची, हटिया, मुरी, बानो में आरपीएफ द्वारा छापेमारी की गयी. यह छापेमारी आइआरसीटीसी के तत्काल एजेंटों पर की गयी है.
इस दौरान काफी मात्रा में टिकट व कैश बरामद किया गया. सातों टिकट दलाल को आरपीएफ रेल मजिस्ट्रेट के सामने शुक्रवार को पेश करेगी. इधर, सुखदेव नगर, चूना भट्ठा चौक के पास राजकुमार साहू व कृष्ण कुमार साहू द्वारा संचालित एपेक्स साइबर विला व इशुराज कंप्यूटर क्लासेस में भी छापेमारी की गयी. वहां से 9 जेनरल ई-टिकट (कीमत 11073 रुपये), 7 पर्सनल आइडी, 39 पुराना टिकट (कीमत 43,558 रुपये), कैश 2350 रुपये, एक मॉनिटर, एक प्रिंटर, एक मोबाइल फोन जब्त किया.
वहीं पीपी कंपाउंड में न्यू मंजीत ट्रेवल्स शॉप में छापेमारी के दौरान 18 नया-पुराना ई-टिकट पकड़ा गया. इन टिकटों की कीमत 67455 रुपये है. दुकान संचालक चमनदीप सिंह को गिरफ्तार किया गया है.

Next Article

Exit mobile version