#WorldPhotographyDay तसवीरें जो मन को सुकून देंगी…

एक तसवीर वह बात कहने में सक्षम होती है जो सौ शब्द नहीं कह पाते. यह बात आज भी उतनी ही सही और प्रमाणिक है जितनी की पहले रही होगी. आज विश्व ‘फोटोग्राफी डे’ पर हम आपके लिए लेकर आये हैं कुछ ऐसी ही तसवीर जो ना सिर्फ आपका मन मोह लेंगी बल्कि आपके दिल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2019 12:11 PM

एक तसवीर वह बात कहने में सक्षम होती है जो सौ शब्द नहीं कह पाते. यह बात आज भी उतनी ही सही और प्रमाणिक है जितनी की पहले रही होगी. आज विश्व ‘फोटोग्राफी डे’ पर हम आपके लिए लेकर आये हैं कुछ ऐसी ही तसवीर जो ना सिर्फ आपका मन मोह लेंगी बल्कि आपके दिल को सुकून भी देंगी. गौर करने वाली बात यह है कि हमने कुछ ऐसे लोगों की तसवीरें भी शामिल की है, जो पेशेवर रूप से फोटोग्राफर नहीं हैं, लेकिन उनकी तसवीरें बहुत कुछ कहती हैं.

रांची की साहित्यकार रश्मि वर्मा ने कल एक तसवीर सोशल मीडिया में पोस्ट की. वह उनकी शानदार तसवीर है, जिसमें पानी की बूंदें पौधों पर टिकी हैं.

सैकत चटर्जी ने विश्व फोटोग्राफी डे की शुभकामना देते हुए एक बहुत ही खूबसूरत तसवीर शेयर की है.

प्रणव ने विश्व फोटोग्राफी डे की शुभकामना देते हुए एक तसवीर शेयर की है और लिखा है-दुनिया को दिखाओ कि तुम क्या देख रहे हो.

रांची वाला राकेश अकसर सोशल मीडिया पर शानदार तसवीरें पोस्ट करते हैं, साथ ही वे अपनी तसवीरों में कई प्रयोग भी करते हैं.

प्रीति शर्मा ने विश्व फोटोग्राफी डे पर एक बहुत ही खूबसूरत तसवीर बेहतरीन कैप्शन के साथ शेयर की है- कभी-कभी आपको रौशनी के लिए अंधेरे की ओर जाना पड़ता है.

Next Article

Exit mobile version