आजादी के जश्न के साथ बच्चों ने स्वच्छता पर रखे अपने विचार

रांची : रोट्रेक्ट क्लब ऑफ़ सोशल रेवोल्यूशन, ज़ेवियर समाज सेवा संस्थान ने कटहल गोंडा के बस्तियों में रहने वाले लोगो के साथ 73वां स्वतंत्रता दिवस मनाया. इस मौके पर कई तरह के रंगारंग कार्यक्रम हुए जिसमें इस बस्ती में रहने वाले बच्चों ने भी शानदार प्रस्तुति दी. आठ घंटे तक चले इस कार्यक्रम में स्वच्छता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 17, 2019 1:56 PM

रांची : रोट्रेक्ट क्लब ऑफ़ सोशल रेवोल्यूशन, ज़ेवियर समाज सेवा संस्थान ने कटहल गोंडा के बस्तियों में रहने वाले लोगो के साथ 73वां स्वतंत्रता दिवस मनाया. इस मौके पर कई तरह के रंगारंग कार्यक्रम हुए जिसमें इस बस्ती में रहने वाले बच्चों ने भी शानदार प्रस्तुति दी. आठ घंटे तक चले इस कार्यक्रम में स्वच्छता पर भी जोर दिया गया. इस संबंध में लोगों ने अपने विचार रखे. कैसे स्वच्छता को लेकर और काम किया जा सकता है, किन क्षेत्रों में ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है. कार्यक्रम में बच्चों ने भी अपने विचार रखे.

कार्यक्रम की शुरुआत राजकीयकृत माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य द्वारा ध्वजारोहण के साथ हुआ. स्वर्गीय मीना कच्छप ( समाज सेविका) को श्रद्धांजलि दी गयी. सराहनीय योगदान को स्मरण किया गया. सदस्यों तथा वहां के निवासियों ने उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की. कार्यक्रम का समापन शानदार प्रस्तुति देने वालों को पुरस्कार वितरण के साथ हुआ. प्रथम पुरस्कार श्री तिलका मांझी के आजाद विचारो पर प्रस्तुत देने वालों को मिला.

Next Article

Exit mobile version