पत्नी का हत्यारा जवान गिरफ्तार, आयेगा रांची

रांची : दीपाटोली स्थित आर्मी कैंप परिसर में दो अगस्त को पत्नी मनीषा देशपाल अठावले की हत्या करने के बाद फरार लांस नायक अठावले देशपाल प्रभुदास को सदर थाना की पुलिस ने बुधवार को महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर लिया है. उसकी गिरफ्तारी कल्याण रेलवे स्टेशन से जीआरपी पुलिस के सहयोग से हुई है. गिरफ्तारी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 15, 2019 12:58 AM

रांची : दीपाटोली स्थित आर्मी कैंप परिसर में दो अगस्त को पत्नी मनीषा देशपाल अठावले की हत्या करने के बाद फरार लांस नायक अठावले देशपाल प्रभुदास को सदर थाना की पुलिस ने बुधवार को महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर लिया है. उसकी गिरफ्तारी कल्याण रेलवे स्टेशन से जीआरपी पुलिस के सहयोग से हुई है.

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बुधवार को उसे कोर्ट में पेश किया. उसे तीन दिनों के लिए ट्रांजिट रिमांड पर रांची लाने की अनुमति पुलिस को मिल गयी है. पुलिस उसे शुक्रवार को लेकर रांची पहुंच सकती है. पुलिस के अनुसार अभी उसने हत्याकांड में अपनी संलिप्तता के बिंदु पर कोई जानकारी नहीं दी है.
लिहाजा रांची लाने के बाद उससे विस्तार से पूछताछ की जायेगी. जानकारी के अनुसार आरोपी को महाराष्ट्र पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया था, लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पायी थी. जब इस बात की सूचना रांची पुलिस को मिली तब सदर थाना पुलिस की एक टीम को आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए महाराष्ट्र भेजा गया था. बुधवार को महाराष्ट्र पहुंचने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की.

Next Article

Exit mobile version