रांची : पाकुड़ के एससीओ निलंबित

रांची : कृषि विभाग के अमरापाड़ा (पाकुड़) में पदस्थापित भूमि संरक्षण पदाधिकारी (एससीओ) मदन मोहन जायसवाल को निलंबित कर दिया गया है. उनके खिलाफ कई मामलों में जांच चल रही है. जायसवाल द्वारा कर्तव्यों का पालन नहीं करने की शिकायत कई जन प्रतिनिधियों ने की थी.मदन जायसवाल पर कार्य में लापरवाही बरतने का भी आरोप […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 20, 2019 12:20 AM

रांची : कृषि विभाग के अमरापाड़ा (पाकुड़) में पदस्थापित भूमि संरक्षण पदाधिकारी (एससीओ) मदन मोहन जायसवाल को निलंबित कर दिया गया है. उनके खिलाफ कई मामलों में जांच चल रही है. जायसवाल द्वारा कर्तव्यों का पालन नहीं करने की शिकायत कई जन प्रतिनिधियों ने की थी.मदन जायसवाल पर कार्य में लापरवाही बरतने का भी आरोप है. दुमका में पदस्थापन के दौरान डोभा निर्माण में गड़बड़ी के मामले की जांच भी चल रही है.

भूमि संरक्षण पदाधिकारी जेपी तिवारी के निलंबन का प्रस्ताव तैयार
इधर, चाईबासा में जिला भूमि संरक्षण के पद पर पदस्थापित जेपी तिवारी के निलंबन का प्रस्ताव भी तैयार कर लिया गया है. श्री तिवारी पर विभाग ने अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए करीब 10 दिन पहले उन्हें मुख्यालय में योगदान देने को कहा था. इसके बाद भी उन्होंने मुख्यालय में योगदान नहीं दिया था. इसके बाद विभाग ने श्री तिवारी के निलंबन की अनुशंसा की है.

Next Article

Exit mobile version