रांची : अगर लोड शेडिंग हुई, तो उपभोक्ता को देंगे हर्जाना : आरके सिंह

रांची : केंद्रीय विद्युत, नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा राज्यमंत्री आरके सिंह ने कहा है कि हमारी सरकार ने पूरे देश को एक ग्रिड से जोड़ा है. पूरे देश में चार लाख ट्रांसमिशन लाइन है, जिसमें सवा लाख लाइन हमारी सरकार ने बनाया है. शीघ्र ही 24 घंटे पावर सप्लाई लोगाें को मिलेगी. अगर कहीं लोड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 15, 2019 8:35 AM
रांची : केंद्रीय विद्युत, नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा राज्यमंत्री आरके सिंह ने कहा है कि हमारी सरकार ने पूरे देश को एक ग्रिड से जोड़ा है. पूरे देश में चार लाख ट्रांसमिशन लाइन है, जिसमें सवा लाख लाइन हमारी सरकार ने बनाया है. शीघ्र ही 24 घंटे पावर सप्लाई लोगाें को मिलेगी. अगर कहीं लोड शेडिंग होती भी है, तो हम उपभोक्ता को हर्जाना भी देंगे.
श्री सिंह रिम्स परिसर में रविवार पावरग्रिड विश्राम सदन के शिलान्यास कार्यक्रम में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि सीएसआर के अंतर्गत विश्राम सदन बनाकर पावर ग्रिड ने पुण्य का कार्य किया है. पावर ग्रिड सात राज्यों के प्रमुख अस्पतालों में विश्राम सदन बना रहा है. गरीब व्यक्ति के लिए होटल में रहना संभव नहीं होता है. सरकारी अस्पतालों में बेड बढ़ाने की जरूरत है. आयुष्मान भारत योजना से इसका लाभ मिल रहा है. रिम्स में पावर ग्रिड के विश्राम सदन में 245 बेड हैं, इसमें 100 बेड बढ़ाये जायेंगे.

Next Article

Exit mobile version