रांची :विधायकों को 50-50 हजार सदस्य बनाने का दिया लक्ष्य

रांची : जेपी नड्डा ने विधायकों को 50-50 हजार नये सदस्य बनाने का टास्क दिया है. साथ ही सांसदों को लोकसभा सत्र के बाद इस अभियान में सहयोग करने का निर्देश दिया है. श्री नड्डा शनिवार को मुख्यमंत्री आवास में रात में विधायकों व सांसदों के साथ बैठक कर रहे थे. साथ में मुख्यमंत्री रघुवर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 14, 2019 2:02 AM
रांची : जेपी नड्डा ने विधायकों को 50-50 हजार नये सदस्य बनाने का टास्क दिया है. साथ ही सांसदों को लोकसभा सत्र के बाद इस अभियान में सहयोग करने का निर्देश दिया है. श्री नड्डा शनिवार को मुख्यमंत्री आवास में रात में विधायकों व सांसदों के साथ बैठक कर रहे थे. साथ में मुख्यमंत्री रघुवर दास व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा भी थे.
श्री नड्डा ने विधायकों को चुनावी अभियान की भी तैयारी करने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि झारखंड में भाजपा को 65 प्लस सीटों पर जीत हासिल करनी है. इसके लिए सभी विधायक अपने-अपने क्षेत्र में चुनावी अभियान में भी जुट जायें. सांसद और विधायक गांवों में जाकर लोगों से संपर्क करें. पंचायतों में पंचायत स्तर के कार्यकर्ताओं का भी सहयोग लें. इसके पूर्व मुख्यमंत्री व विधायक सांसदों ने श्री नड्डा का माला पहनाकर स्वागत किया. विधायक अनंत ओझा ने बताया कि 15,16 व 17 जुलाई को प्रदेश के कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण होना है. इसके बाद ये कार्यकर्ता पंचायत में जाकर प्रशिक्षण देंगे. इन कार्यकर्ताओं का अगस्त में एक सप्ताह का प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जायेगा.
भाजपा दुनिया में इतिहास रचेगी : केंद्रीय आदिवासी कल्याण मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष के आने से लोगों में उत्साहवर्धन हुआ है. भाजपा सदस्यता अभियान में अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ कर पूरी दुनिया में इतिहास रचेगी. भाजपा पूरे देश में और बेहतर प्रदर्शन करेगी.

Next Article

Exit mobile version