छात्रा का दोस्त ने पकड़ा हाथ, तो मचाने लगी शोर

रांची : डेली मार्केट के पास संत जेवियर्स कॉलेज के पार्ट-तीन की छात्रा का उसके पुराने दोस्त ने हाथ पकड़ लिया़ इसके बाद छात्रा शोर मचाने लगी. तुरंत ही आसपास के लोग मौके पर जमा हो गये. छात्रा व उस युवक को डेली मार्केट थाना ले जाया गया. इसके बाद वहां हाई वोल्टेेज ड्रामा हुआ. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 13, 2019 7:11 AM

रांची : डेली मार्केट के पास संत जेवियर्स कॉलेज के पार्ट-तीन की छात्रा का उसके पुराने दोस्त ने हाथ पकड़ लिया़ इसके बाद छात्रा शोर मचाने लगी. तुरंत ही आसपास के लोग मौके पर जमा हो गये.

छात्रा व उस युवक को डेली मार्केट थाना ले जाया गया. इसके बाद वहां हाई वोल्टेेज ड्रामा हुआ. छात्रा का कहना है कि वह इस युवक से संबंध नहीं रखना चाहती, लेकिन जबरन वह उसे परेशान कर रहा है. बाद में दोनाें ने सुलहनामा लिख कर थाना में दिया.
यह मामला शुक्रवार की शाम का है़ डेली मार्केट पुलिस के अनुसार छात्रा कॉलेज के हॉस्टल में रहती है़ वह डेली मार्केट कुछ खरीदारी करने गयी थी. उसी समय उसके दोस्त ने उसका हाथ पकड़ लिया़ थाना में युवक ने लिख कर दिया कि वह भविष्य में छात्रा को तंग नहीं करेगा. छात्रा ने भी कहा कि वह उसे परेशान नहीं करेगा, तो वह प्राथमिकी दर्ज नहीं करायेगी़ इसके बाद युवक को छोड़ दिया गया.

Next Article

Exit mobile version