पहले राउंड की काउंसिलिंग में आवंटित पॉलिटेक्निक की सीटें होंगी संसोधित, दोबारा जारी होगा पत्र

रांची: झारखंड संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा परिषद के अंतर्गत पॉलिटेक्निक संस्थानों में दाखिले के लिये आयोजित पहले राउंड की ऑनलाइन काउंसिलिंग में आवंटित सीटों की सूची में सुधार किया जा रहा है. दरअसल, काउंसिलिंग के दौरान सीटों के आवंटन में सॉफ्टवेयर में तकनीकी खराबी के कारण कुछ गड़बड़ी पैदा हो गई थी जिसके बाद परिषद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 12, 2019 1:10 PM

रांची: झारखंड संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा परिषद के अंतर्गत पॉलिटेक्निक संस्थानों में दाखिले के लिये आयोजित पहले राउंड की ऑनलाइन काउंसिलिंग में आवंटित सीटों की सूची में सुधार किया जा रहा है. दरअसल, काउंसिलिंग के दौरान सीटों के आवंटन में सॉफ्टवेयर में तकनीकी खराबी के कारण कुछ गड़बड़ी पैदा हो गई थी जिसके बाद परिषद ने आवंटन से संबंधित पत्रों को तत्काल प्रभाव से रद्द कर दिया था.

परिषद ने इसके साथ ही सभी संबंधित सरकारी, गैर सरकारी व निजी संस्थानों के प्राचार्यों को निर्देश दिया है कि जब तक नई संसोधित सीटों की सूची जारी नहीं हो जाती तब तक दाखिला न लिया जाये. इसके अलावा परिषद ने कहा है कि जिन छात्रों ने पहले 1000 रुपये जमा कर आवंटन पत्र डाउनलोड किया था उन्हें दोबारा कोई भुगतान नहीं करना होगा. इससे संबधित अन्य जानकारी आधिकारिक बेवसाइट पर देखी जा सकती है.

Next Article

Exit mobile version