रांची : हज हाउस को जुडको से जल्द हैंडओवर लेगी हज कमेटी

रांची : कडरू स्थित हज हाउस को हज कमेटी को सौंपने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है. हज हाउस में बिजली कनेक्शन के बाद पूर्ण रूप से राज्य हज कमेटी हज हाउस को जुडको से हैंडओवर लेगी. गुरुवार को हज कमेटी के अध्यक्ष रिजवान खान, कार्यपालक अधिकारी परवेज इब्राहिमी, सदस्य अधिवक्ता तनवीर, फरहाना खातून […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 12, 2019 8:54 AM
रांची : कडरू स्थित हज हाउस को हज कमेटी को सौंपने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है. हज हाउस में बिजली कनेक्शन के बाद पूर्ण रूप से राज्य हज कमेटी हज हाउस को जुडको से हैंडओवर लेगी. गुरुवार को हज कमेटी के अध्यक्ष रिजवान खान, कार्यपालक अधिकारी परवेज इब्राहिमी, सदस्य अधिवक्ता तनवीर, फरहाना खातून व मुजीबुर रहमान के अलावे जुडको के प्रोजेक्ट मैनेजर और अन्य अधिकारी हज हाउस का निरीक्षण करने पहुंचे. हज हाउस में जिस कंपनी ने लिफ्ट, लाइट, फायर फाइटिंग व अन्य सुविधा उपलब्ध कराने का काम किया है, उसी कंपनी को एक वर्ष के लिए ऑपरेशन, रखरखाव का जिम्मा देने पर विचार किया जा रहा है. सुरक्षा के लिए होमगार्ड के जवानों को भी लगाया जायेगा. सप्ताह भर के अंदर राज्य कार्यालय भी यहां स्थायी रूप से शिफ्ट हो जायेगा.
जल्द आयेगा पासपोर्ट : केंद्रीय हज कमेटी के कार्यालय से जल्द राज्य के हज यात्रियों का पासपोर्ट लेकर कर्मी आ जायेंगे. उड़ान तिथि से एक दिन पूर्व हज यात्रियों को इसे सौंप दिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version