रांची : कुख्यात अपराधी अनिल शर्मा का रिश्तेदार डबलू शर्मा गिरफ्तार

रांची : कोतवाली थाना की पुलिस ने मेन रोड के एक प्रसिद्ध होटल से कुख्यात अपराधी अनिल शर्मा के रिश्तेदार डबलू शर्मा को गिरफ्तार किया है. एसएसपी के अादेश पर एक टीम का गठन कर उसे गिरफ्तार किया गया. गुरुवार की देर रात उसकी निशानदेही पर उसके अन्य सहयोगियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 12, 2019 8:49 AM
रांची : कोतवाली थाना की पुलिस ने मेन रोड के एक प्रसिद्ध होटल से कुख्यात अपराधी अनिल शर्मा के रिश्तेदार डबलू शर्मा को गिरफ्तार किया है. एसएसपी के अादेश पर एक टीम का गठन कर उसे गिरफ्तार किया गया.
गुरुवार की देर रात उसकी निशानदेही पर उसके अन्य सहयोगियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गयी. बताया जाता है कि काफी दिनों से वह रेलवेे व अन्य ठेकेदारों से अनिल शर्मा के नाम पर रंगदारी मांग रहा था़ रंगदारी का विराेेध करने पर वह ठेकेदारों काे धमकी भी देता था़ कई ठेकेदारों के साथ उसने मारपीट भी की है़ उसने रेलवे भर्ती बोर्ड कार्यालय के एक कर्मचारी के साथ भी मारपीट की थी. कुछ ठेकेदारों ने इसकी जानकारी एसएसपी अनीश गुप्ता को दी थी. अनीश गुप्ता ने जानकारी मिलने के बाद एक टीम का गठन किया और उसे गिरफ्तार करने का टास्क पुलिस को सौंपा़ डबलू शर्मा को शुक्रवार को जेल भेजा जायेगा.

Next Article

Exit mobile version