रांची : शादी का झांसा देकर हॉस्टल मालिक पर छात्रा से दुष्कर्म का आरोप, गिरफ्तार

रांची : सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के मधुकम न्यू शास्त्री नगर निवासी (हॉस्टल संचालक) प्रेमजीत पर वीमेंस कॉलेज की छात्रा के साथ शादी के नाम पर दुष्कर्म करने का आरोप है. इस संबंध में छात्रा के बयान पर सुखदेवनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी. पुलिस ने प्रेमजीत काे गिरफ्तार कर लिया. प्राथमिकी में छात्रा ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 27, 2019 9:35 AM
रांची : सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के मधुकम न्यू शास्त्री नगर निवासी (हॉस्टल संचालक) प्रेमजीत पर वीमेंस कॉलेज की छात्रा के साथ शादी के नाम पर दुष्कर्म करने का आरोप है. इस संबंध में छात्रा के बयान पर सुखदेवनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी. पुलिस ने प्रेमजीत काे गिरफ्तार कर लिया. प्राथमिकी में छात्रा ने लिखा है कि वह प्रेमजीत के हॉस्टल में रह कर पढ़ाई कर रही है़ डेढ़ महीना पहले से वह उसके संपर्क में आयी.
वह ब्लैकमेल करने लगा. बाद में शादी का झांसा देकर उसने शारीरिक संबंध भी बनाया़ यह सिलसिला लगातार जारी रहा. छात्रा ने जब शादी करने की बात कही, तो वह उसे बहलाता रहा़ जब छात्रा ने उस पर पूरी तरह से दबाव बनाया, तो वह शादी से मुकर गया़ उसके बाद छात्रा ने बुधवार को प्राथमिकी दर्ज करायी. इसके बाद पुलिस ने प्रेमजीत को गिरफ्तार कर लिया.

Next Article

Exit mobile version