रांची : महिला सिपाही ने पूर्व हॉकी खिलाड़ी पर किया हमला

रांची : पूर्व अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी सह टीटीआइ एडलिन केरकेट्टा पर आरपीएफ की महिला सिपाही मंजू जायसवाल ने सोमवार की सुबह 8:20 बजे हमला कर दिया. एडलिन केरकेट्टा रांची रेलवे स्टेशन स्थित टीसी रूम के सामने ड्यूटी पर थी. उसी समय मंजू जायसवाल आयी और उन पर अचानक हमला कर दिया. इस दौरान वह गाली-गलौैज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2019 8:42 AM
रांची : पूर्व अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी सह टीटीआइ एडलिन केरकेट्टा पर आरपीएफ की महिला सिपाही मंजू जायसवाल ने सोमवार की सुबह 8:20 बजे हमला कर दिया. एडलिन केरकेट्टा रांची रेलवे स्टेशन स्थित टीसी रूम के सामने ड्यूटी पर थी.
उसी समय मंजू जायसवाल आयी और उन पर अचानक हमला कर दिया. इस दौरान वह गाली-गलौैज व जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए उसे मारती-पीटती रही. वहां खड़े टीइ एसके राय व रूपलाल खलखो ने बीच-बचाव किया. मारपीट के बाद मंजू जायसवाल वहां से निकल गयी. एडलिन केरकेट्टा ने इस संबंध में रांची रेल थाना (जीआरपी) में शिकायत दर्ज करायी है. एडलिन केरकेट्टा का सदर अस्पताल में जीअारपी ने इलाज कराया. इस संबंध में टीटीअाइ के पति अमरनाथ सिंह ने बताया कि महिला सिपाही लोहरदगा में पदस्थापित है.
उसका पति भी टीटीआइ है. अमरनाथ सिंह नेे जीआरपी थाना पर आरोप लगाया कि मारपीट होने के पांच घंटे तक शिकायत दर्ज नहीं की गयी थी. वे लोग समझौता के प्रयास में लगे हुए थे. जबकि एडलिन केरकेट्टा बार-बार अधिक दर्द होने की बात कहते हुए आवेदन लेकर इलाज के लिए भेजने की बात जीआरपी से कह रही थी.
अमरनाथ सिंह ने कहा कि टीटीआइ के प्रति उसके विभाग का ही ऐसा रवैया है, तो वे आम लोगों की सुरक्षा क्या करेंगे. इधर, जीअारपी रांची के प्रभारी से इस मामले में बात करने की कोशिश की गयी, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया़

Next Article

Exit mobile version