भारतमाला परियोजना में साहेबगंज से धामरा पोर्ट 790 किमी 4 लेन सड़क बनाने की मांग

नयी दिल्ली/रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मांग की है कि भारतमाला परियोजना के तहत धनबाद से रायपुर तक 707 किलोमीटर और संबलपुर से रांची तक 323 किलोमीटर सड़क को मीडियम प्रायोरिटी की जगह हाई प्रायोरिटी में शामिल करने का अनुरोध किया है. मुख्यमंत्री ने रविवार को केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 16, 2019 4:12 PM

नयी दिल्ली/रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मांग की है कि भारतमाला परियोजना के तहत धनबाद से रायपुर तक 707 किलोमीटर और संबलपुर से रांची तक 323 किलोमीटर सड़क को मीडियम प्रायोरिटी की जगह हाई प्रायोरिटी में शामिल करने का अनुरोध किया है. मुख्यमंत्री ने रविवार को केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मिलकर रविवार को यह मांग की.

इतना ही नहीं, श्री दास ने नितिन गडकरी से साहेबगंज से ओड़िशा के धामरा पोर्ट तक 790 किमी 4 लेन सड़क को इकॉनोमिक कॉरिडोर के रूप में भारतमाला परियोजना में सम्मिलित करने का अनुरोध किया. श्री दास ने बताया कि उत्तर पूर्व के राज्यों से झारखंड एवं ओड़िशा को आर्थिक दृष्टिकोण से जोड़ने की दिशा में यह बेहद महत्वपूर्ण कदम साबित होगा. मुख्यमंत्री ने मुलाकात के क्रम में श्री गडकरी को झारखंड में चल रही सड़क निर्माण की विभिन्न परियोजनाओं की अद्यतन स्थिति से भी अवगत कराया.

Next Article

Exit mobile version