रांची : अशोकनगर में दोहरे हत्याकांड मामले में चार्जशीट दायर

रांची : अशोकनगर स्थित साधना न्यूज चैनल के दफ्तर में कारोबारी भाइयों महेंद्र अग्रवाल व हेमंत अग्रवाल की हत्या मामले में पुलिस ने अदालत में चार्जशीट दायर कर दी है. चार्जशीट में आरोपी लोकेश कुमार चौधरी, रवि शंकर लाल एवं एमके सिंह को फरार दिखाया गया है जबकि जेल में बंद सुनील सिंह उर्फ सुनील […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 12, 2019 9:18 AM
रांची : अशोकनगर स्थित साधना न्यूज चैनल के दफ्तर में कारोबारी भाइयों महेंद्र अग्रवाल व हेमंत अग्रवाल की हत्या मामले में पुलिस ने अदालत में चार्जशीट दायर कर दी है. चार्जशीट में आरोपी लोकेश कुमार चौधरी, रवि शंकर लाल एवं एमके सिंह को फरार दिखाया गया है जबकि जेल में बंद सुनील सिंह उर्फ सुनील कुमार एवं धर्मेंद्र कुमार तिवारी के खिलाफ जांच पूरी कर ली गयी है. फरार आरोपियों के खिलाफ पुलिस की जांच जारी है.
चार्जशीट भादवि की धारा 302, 120बी, 201/34 एवं आर्म्स एक्ट की धारा 27 के तहत समर्पित की गयी है. गौरतलब है कि अशोक नगर रोड नंबर एक स्थित साधना न्यूज चैनल के फ्रेंचाइजी दफ्तर में 7 मार्च 2019 को दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया था. इधर, मामले के मुख्य आरोपी लोकेश कुमार चौधरी ने दोबारा अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की है. बुधवार को एजेसी एसएस प्रसाद की अदालत में याचिका पर सुनवाई होगी.

Next Article

Exit mobile version