सोमवार तक नये हॉस्टल में शिफ्ट हो जायेंगी छात्राएं

रांची : रिम्स जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन (जेडीए) का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को रिम्स निदेशक डॉ दिनेश कुमार सिंह से मिला. रिम्स विद्यार्थियों ने कार्डियोलॉजी विंग में डीएम की पढ़ाई को शुरू कराने मेें निदेशक के प्रयासों की सराहना की. वहीं, पीडियेट्रिक सर्जरी सहित अन्य विभागों में एमसीएच की पढ़ाई को शुरू कराने की मांग की. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 18, 2019 4:58 AM

रांची : रिम्स जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन (जेडीए) का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को रिम्स निदेशक डॉ दिनेश कुमार सिंह से मिला. रिम्स विद्यार्थियों ने कार्डियोलॉजी विंग में डीएम की पढ़ाई को शुरू कराने मेें निदेशक के प्रयासों की सराहना की. वहीं, पीडियेट्रिक सर्जरी सहित अन्य विभागों में एमसीएच की पढ़ाई को शुरू कराने की मांग की.

प्रतिनिधिमंडल में शामिल छात्राओं ने 500 बेड के नये गर्ल्स हॉस्टल में शिफ्ट करने की मांग की. इस पर निदेशक ने कहा कि सोमवार तक आप हॉस्टल में शिफ्ट कर सकती हैं. बेड की व्यवस्था फिलहाल आपलोगों को ही करनी होगी, क्याेंकि बेड की खरीदारी की प्रक्रिया चल रही है.
जेडीए द्वारा हॉस्टल मेें टीवी लगाने की मांग की गयी. साथ ही पीजी सीटी को बढ़ाने के लिए प्रयास करने का आग्रह किया. ब्वाइज व गर्ल्स हॉस्टल में वाटर फिल्टर लगाने के लिए कहा. विद्यार्थियों का कहना था कि वह मरीजों को शुद्ध पानी पीने की सलाह देते हैं, लेकिन खुद शुद्ध पानी नहीं पी पाते हैं.
विभिन्न समस्याओं को लेकर रिम्स के निदेशक से मिलने पहुंचा जेडीए का प्रतिनिधिमंडल
निदेशक ने दिया आश्वासन, कहा : फिलहाल बेड की व्यवस्था छात्राओं को अपने स्तर पर करनी होगी

Next Article

Exit mobile version