रिम्स : हॉस्टल नहीं मिलने से मेडिकल की छात्राएं और इंटर्न परेशान

रांची : रिम्स की एमबीबीएस, डेंटल कॉलेज और इंटर्न की छात्राएं हॉस्टल नहीं मिलने से परेशान हैं. छात्राओं का कहना है कि हॉस्टल बनकर तैयार है. लेकिन कुछ मामूली काम ही बाकी है, जिसके कारण उनको हॉस्टल नहीं मिल रहा है. रिम्स प्रबंधन चाहे, तो एजेंसी पर दबाव बनाकर शीघ्र काम को पूरा कराया जा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 17, 2019 2:07 AM

रांची : रिम्स की एमबीबीएस, डेंटल कॉलेज और इंटर्न की छात्राएं हॉस्टल नहीं मिलने से परेशान हैं. छात्राओं का कहना है कि हॉस्टल बनकर तैयार है. लेकिन कुछ मामूली काम ही बाकी है, जिसके कारण उनको हॉस्टल नहीं मिल रहा है. रिम्स प्रबंधन चाहे, तो एजेंसी पर दबाव बनाकर शीघ्र काम को पूरा कराया जा सकता है, लेकिन कोई देखने वाला है.

छात्राओं का कहना है कि नया सत्र शीघ्र शुरू होगा. छात्राओं की संख्या बढ़ेगी. अगर यही हाल रहा तो आनेवाले समय में तो परेशानी और बढ़ जायेगी. डेंटल छात्राओं का कहना है कि हॉस्टल की समस्या को लेकर वह कई बार निदेशक से मिली हैं, लेकिन कोई लाभ नहीं हुआ. वहां लिखित शिकायत करने पर भी समस्या का समाधान नहीं हो पाया है. इंटर्न का कहना है कि हम लोगों को तो निकालने के लिए कह दिया गया है. ऐसे में हमारा क्या होगा यह पता ही नहीं चल रहा है.

Next Article

Exit mobile version