एमसीबी खराब, मोरहाबादी इलाके में गुल रही बिजली

रांची : राजधानी के कई इलाकों में गुरुवार को भी बिजली की आंखमिचौनी जारी रही. कहीं आधे घंटे, तो कहीं एक घंटे तक बिजली गुल रही. हालांकि, विभाग का दावा है कि जहां से भी बिजली बाधित होने की शिकायत मिल रही थी, वहां जल्दी ही लाइन को रिस्टोर कर लिया जा रहा था. जानकारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 17, 2019 1:42 AM

रांची : राजधानी के कई इलाकों में गुरुवार को भी बिजली की आंखमिचौनी जारी रही. कहीं आधे घंटे, तो कहीं एक घंटे तक बिजली गुल रही. हालांकि, विभाग का दावा है कि जहां से भी बिजली बाधित होने की शिकायत मिल रही थी, वहां जल्दी ही लाइन को रिस्टोर कर लिया जा रहा था.

जानकारी के अनुसार कोकर और दीपाटोली इलाके में सुबह कुछ देर के लिए बिजली कटी, जो जल्द ही वापस आ गयी. सबसे ज्यादा देर तक मोरहाबादी इलाके में बिजली कटी रही. सबसे सुरक्षित माने जाने वाले इस इलाके में दोपहर एक बजे से बिजली कटी, जो करीब दो घंटे बाद बहाल हो पायी. यहां बैंक काॅलोनी में एमसीबी में खराबी आ गयी थी, जिससे वृंदावन गार्डेन एरिया और आसपास के इलाके प्रभावित हुए.
अरसंडे फीडर में गुल रही बिजली : 11 केवी कांके और अरसंडे फीडर से भी बिजली की सप्लाई बाधित रही. बिजली की सप्लाई बंद रहने से मिल्लत कॉलोनी, अरसंडे, बोड़ेया इलाके के लोग कुछ देर के लिए परेशान रहे.

Next Article

Exit mobile version