अनगड़ा : छऊ कलाकारों से भरा ट्रक पलटा, 16 घायल

सड़क पर बना गड्ढा दुर्घटना का कारण अनगड़ा : रांची-मुरी मार्ग पर सीताडीह के समीप सड़क पर बने बड़े गड्ढे के कारण सोमवार को एक मिनी ट्रक असंतुलित होकर पलट गया. इस घटना में ट्रक (जेएच10एइ-3755) पर सवार सपन कुमार की छऊ नृत्य दल के दर्जन भर से अधिक कलाकार घायल हो गये. सभी को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 14, 2019 8:30 AM

सड़क पर बना गड्ढा दुर्घटना का कारण

अनगड़ा : रांची-मुरी मार्ग पर सीताडीह के समीप सड़क पर बने बड़े गड्ढे के कारण सोमवार को एक मिनी ट्रक असंतुलित होकर पलट गया. इस घटना में ट्रक (जेएच10एइ-3755) पर सवार सपन कुमार की छऊ नृत्य दल के दर्जन भर से अधिक कलाकार घायल हो गये. सभी को इलाज के लिए मेसो अस्पताल जोन्हा लाया गया.

यहां प्राथमिक इलाज के बाद तीन घायलों को रिम्स रेफर कर दिया गया. घायलों में सपन कुमार, संपित कुमार, जयंतो कुमार, भीम कुमार, जगेश्वर कुमार, फंदी कालिंदी, सोमनाथ कुमार, ठाकुरदास कालिंदी, देवाशीष महतो, ललित कुमार, तपन कुमार, कुश कुमार, सुरेश कुमार, भूतनाथ कुमार, नलिनी कुमार, परिलोचन कुमार आदि शामिल हैं.

घटना के संबंध में बताया गया कि सभी कलाकार खूंटी में एक कार्यक्रम में प्रस्तुति देकर पुरुलिया लौट रहे थे. ये पुरुलिया जिला के जयपुर थाना क्षेत्र के वीरडीह, सियारामपुर, अलकुशा, बांधडीह व कोटशिला के रहनेवाले हैं. ग्रामीणों ने बताया कि जर्जर सड़क के कारण यहां हाल के दिनों में दुर्घटना में वृद्धि हुई है.

Next Article

Exit mobile version