रांची : धनबाद व बोकारो जिला की हाइस्कूल शिक्षक प्रतियोगिता परीक्षा का रिजल्ट प्रकाशित

रांची : झारखंड कर्मचारी चयन आयोग की ओर से आयोजित संयुक्त स्नातक स्तरीय प्रशिक्षित शिक्षक प्रतियोगिता परीक्षा-2016 के तहत धनबाद व बोकारो जिले का फाइनल रिजल्ट जारी कर दिया गया है. परीक्षा नियंत्रक के हस्ताक्षर से आयोग की वेबसाइट पर विस्तृत रिजल्ट प्रकाशित किया गया है. इसमें कहा गया है कि बोकारो जिला के संस्कृत, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 23, 2019 8:49 AM
रांची : झारखंड कर्मचारी चयन आयोग की ओर से आयोजित संयुक्त स्नातक स्तरीय प्रशिक्षित शिक्षक प्रतियोगिता परीक्षा-2016 के तहत धनबाद व बोकारो जिले का फाइनल रिजल्ट जारी कर दिया गया है.
परीक्षा नियंत्रक के हस्ताक्षर से आयोग की वेबसाइट पर विस्तृत रिजल्ट प्रकाशित किया गया है. इसमें कहा गया है कि बोकारो जिला के संस्कृत, वाणिज्य व इतिहास-नागरिक शास्त्र विषय का रिजल्ट अलग से प्रकाशित किया जायेगा, जबकि धनबाद जिला के संगीत, हिंदी, संस्कृत व इतिहास-नागरिक शास्त्र विषय का रिजल्ट अलग से प्रकाशित किया जायेगा. झारखंड हाइकोर्ट में सोनी कुमारी बनाम झारखंड सरकार मामले में तीन जनवरी 2019 को पारित अंतरिम न्यायादेश के अनुसार मामले के अंतिम आदेश से संयुक्त स्नातक स्तरीय प्रशिक्षित शिक्षक प्रतियोगिता परीक्षा-2016 का परीक्षाफल प्रभावित होगा.

Next Article

Exit mobile version