रांची : हेहल में बनेगा पंडरा ओपी का भवन, जमीन आवंटित

रांची : हेहल के नदी साइट इलाके में पंडरा ओपी के लिए जमीन आवंटित की गयी है. वहीं, फायर ब्रिगेड को भी इस इलाके में जमीन दी गयी है. पंडरा ओपी का नया भवन यहीं बनेगा. फिलहाल पंडरा ओपी पंडरा बाजार समिति परिसर में चल रहा है. पूर्व में आवास बोर्ड के प्रबंध निदेशक जिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 25, 2019 9:40 AM
रांची : हेहल के नदी साइट इलाके में पंडरा ओपी के लिए जमीन आवंटित की गयी है. वहीं, फायर ब्रिगेड को भी इस इलाके में जमीन दी गयी है. पंडरा ओपी का नया भवन यहीं बनेगा. फिलहाल पंडरा ओपी पंडरा बाजार समिति परिसर में चल रहा है. पूर्व में आवास बोर्ड के प्रबंध निदेशक जिस कार्यालय में बैठते थे, उसी में पंडरा ओपी को जगह दी गयी है.
अभी तक पंडरा ओपी के लिए अपना भवन तक नहीं बन सका है. इसके बाद ही ओपी के लिए जमीन की तलाश की जा रही थी. वहीं फायर ब्रिगेड के लिए भी अपना भवन नहीं है. फिलहाल इसका संचालन राज्य ग्रामीण विकास संस्थान परिसर के एक हिस्से में हो रहा है.
इसके लिए अपने भवन की जरूरत थी. ऐसे में हेहल अंचल ने इसके लिए भी जमीन चिह्नित कर उसे आवंटित कर दिया है. इस इलाके में हेहल अंचल कार्यालय का निर्माण कराया गया है. इस तरह इस इलाके में अन्य कार्यालय को भी जमीन आवंटन करने पर विचार हो रहा है.

Next Article

Exit mobile version