रांची : मां ने लगायी बच्ची वापस करने की गुहार

रांची : अशोक नगर, मंदिर मार्ग में एक मकान के पीछे रह रही एतवारी देवी पति स्व सुकरा चीक बड़ाइक ने छठी कक्षा में पढ़ रही अपनी बेटी पुतुल कुमारी को वापस करने की गुहार लगायी है. इस संबंध में मूलत: रनिया की रहनेवाली एतवारी की अोर से बाल संरक्षण आयोग को एक ज्ञापन 28 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 14, 2019 9:22 AM
रांची : अशोक नगर, मंदिर मार्ग में एक मकान के पीछे रह रही एतवारी देवी पति स्व सुकरा चीक बड़ाइक ने छठी कक्षा में पढ़ रही अपनी बेटी पुतुल कुमारी को वापस करने की गुहार लगायी है.
इस संबंध में मूलत: रनिया की रहनेवाली एतवारी की अोर से बाल संरक्षण आयोग को एक ज्ञापन 28 फरवरी को दिया गया था, पर इस मामले में फौरी कार्रवाई नहीं हो रही है. एतवारी के अनुसार, मजदूरी कर वह अपने परिवार का भरण पोषण करती है. गत तीन माह से अशोक नगर के ही एक व्यक्ति के पास उसकी बेटी है, जिसे किसी ने बहला-फुसला कर वहां पहुंचाया.
बाद में जब वह अपनी बड़ी बेटी शीतल कुमारी के साथ श्री प्रसाद के घर पुतुल से मिलने गयी, तो उन्हें मिलने नहीं दिया गया. एतवारी की अोर से अायोग को लिखे पत्र में बच्ची के साथ किसी अनहोनी की आशंका जतायी गयी है. इधर, बुधवार को अरगोड़ा थाना से एतवारी के एक शुभचिंतक मुस्तफा अंसारी को सूचना दी गयी कि बच्ची को 18 मार्च को उसकी मां को सौंपा जायेगा. अब संबंधित पक्ष का कहना है कि आखिर मां को इसकी बच्ची सौंपने में इतना विलंब क्यों हो रहा है.

Next Article

Exit mobile version