रांची : सिकिदिरी नहर में सोलर प्लांट लगाने के लिए एक ही टेंडर आया

रांची : सिकिदिरी कैनाल में दो मेगावाट के सोलर पावर प्लांट लगाने के लिए जेरेडा द्वारा दूसरी बार निकाली गयी निविदा की तिथि बढ़ा दी गयी है. बताया गया कि केवल एक कंपनी इनसोलर एनर्जी ने ही निविदा डाला था. इस कारण तिथि आगे बढ़ा दी गयी है ताकि अन्य कंपनियां भी निविदा में हिस्सा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 12, 2019 9:45 AM
रांची : सिकिदिरी कैनाल में दो मेगावाट के सोलर पावर प्लांट लगाने के लिए जेरेडा द्वारा दूसरी बार निकाली गयी निविदा की तिथि बढ़ा दी गयी है. बताया गया कि केवल एक कंपनी इनसोलर एनर्जी ने ही निविदा डाला था.
इस कारण तिथि आगे बढ़ा दी गयी है ताकि अन्य कंपनियां भी निविदा में हिस्सा ले सके. गौरतलब है कि पिछली बार किसी कंपनी ने निविदा नहीं डाला था. इस कारण टेंडर रद्द करना पड़ा. दूसरी बार जेरेडा द्वारा निकाली गयी निविदा की अंतिम तिथि आठ मार्च थी. पर इसमें भी केवल एक ही कंपनी आयी. अब अाचार संहिता की संभावना को देखते हुए जेरेडा ने तिथि पांच अप्रैल कर दी है.
जानकारों का कहना है कि अाचार संहिता की वजह से एक बार फिर तिथि आगे बढ़ानी पड़ सकती है. जेरेडा के सूत्रों ने कहा कि इस बार सोलर पावर प्लांट के लिए प्री बिड मीटिंग भी की जायेगी, ताकि कंपनियों से समझा जायेगा कि निविदा डालने में क्या परेशानी अा रही है.

Next Article

Exit mobile version