रांची : एचइसी का मजदूर सड़क हादसे में घायल, हालत गंभीर

रांची : ड्यूटी से घर लौटने के क्रम में शुक्रवार को सप्लाई मजदूर अजीत कुमार सिंह सड़क दुर्घटना में घायल हो गये. दुर्घटना एचएमबीपी फायर स्टेशन से धुर्वा जाने वाली सड़क पर हुआ. वे एफएफपी गैस प्लांट में काम करते हैं. अजीत कुमार सिंह अपनी मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे. इसी क्रम में कचनार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 9, 2019 1:11 AM
रांची : ड्यूटी से घर लौटने के क्रम में शुक्रवार को सप्लाई मजदूर अजीत कुमार सिंह सड़क दुर्घटना में घायल हो गये. दुर्घटना एचएमबीपी फायर स्टेशन से धुर्वा जाने वाली सड़क पर हुआ. वे एफएफपी गैस प्लांट में काम करते हैं. अजीत कुमार सिंह अपनी मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे.
इसी क्रम में कचनार टोली के पास एक युवक ने पीछे से उनकी बाइक में धक्का मार दिया. इस घटना में अजित सिंह को सिर एवं चेहरे पर चोट आयी है.
वहां उपस्थित हटिया प्रोजेक्ट वर्कर्स यूनियन के कमलेश सिंह सहित अन्य लोगों ने अजित कुमार सिंह को ईएसआई, नामकुम भेजवाया, जहां चिकित्सकों ने देखने के बाद उसे मेडिका रेफर कर दिया. वहीं धक्का मारने वाले युवक को वहां उपस्थित लोगों ने पकड़कर धुर्वा थाना को सौंप दिया. युवक के मोटरसाइकिल (जेएच 01 बीवी-1720) को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है.

Next Article

Exit mobile version