रांची : ‘रिम्स में शत-प्रतिशत सेवा दें, नहीं तो होगी कार्रवाई’

रांची : रिम्स निदेशक डॉ दिनेश कुमार सिंह ने डेंटल कॉलेज में सेवा देनेवाले आठ डॉक्टरों को अपने कार्यालय बुलाया और रिम्स में शतप्रतिशत सेवा देने को कहा. उन्होंने स्पष्ट किया कि रिम्स में समय नहीं देने से मरीजों को परेशानी हाेती है. रिम्स के बजाय अधिकांश डॉक्टरों ने शहर में निजी क्लिनिक खोल दिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 4, 2019 9:01 AM
रांची : रिम्स निदेशक डॉ दिनेश कुमार सिंह ने डेंटल कॉलेज में सेवा देनेवाले आठ डॉक्टरों को अपने कार्यालय बुलाया और रिम्स में शतप्रतिशत सेवा देने को कहा. उन्होंने स्पष्ट किया कि रिम्स में समय नहीं देने से मरीजों को परेशानी हाेती है. रिम्स के बजाय अधिकांश डॉक्टरों ने शहर में निजी क्लिनिक खोल दिया है या फिर किसी अस्पताल में जाकर सेवा देते है, लेकिन अब नहीं चलेगा. निदेशक ने कहा कि डेंटल कॉलेज के बारे में सरकार स्तर से भी लगातार शिकायत आ रही है. कॉलेज के कई चिकित्सकों के नाम से शिकायत आयी है.
डेंटल कॉलेज के प्राचार्य को स्पष्ट निर्देश दिया गया है कि वह अस्पताल में डॉक्टरों की समय पर ड्यूटी सुनिश्चित करायें. निजी प्रैक्टिस नहीं करने के लिए एनपीए सरकार देती है. ऐसे में निजी प्रैक्टिस कानून का उल्लंघन है. निदेशक के निर्देश के बाद सभी डॉक्टर आपस में बातचीत करते हुए चले गये.

Next Article

Exit mobile version