रांची : बच्चों के विवाद में रॉड व बेल्ट से की पिटाई

रांची : कोकर चौक के समीप न्यू हैदर अली मोहल्ले में बच्चों के बीच हुए विवाद के बाद एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया है. मारपीट का आरोप अंकित, अमित विक्रम सिंह, अंकित, अमित के मामा व अन्य पर लगाया गया है़ इस संबंध में सदर थाना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 3, 2019 9:26 AM
रांची : कोकर चौक के समीप न्यू हैदर अली मोहल्ले में बच्चों के बीच हुए विवाद के बाद एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया है.
मारपीट का आरोप अंकित, अमित विक्रम सिंह, अंकित, अमित के मामा व अन्य पर लगाया गया है़ इस संबंध में सदर थाना में प्रेमचंद कुमार ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. प्राथमिकी के अनुसार आरोपियों पर प्रेम चंद कुमार, उनकी पत्नी पूनम देवी, पुत्र, भाभी गुड़िया देवी व साला संतोष को रॉड व बेल्ट से मारकर जख्मी करने का आरोप है़ इधर, आरोपियों ने प्रेमचंद कुमार व उनके परिवार को केस नहीं उठाने पर जान से मारने की धमकी दी है़ प्रेमचंद कुमार ने बताया कि मेरे पड़ोसी अखिलेश सिंह के पुत्र अंकित व अमित अलग-अलग लड़की से बात कर रहे थे. मेरा भतीजा वहां खेल रहा था.
दोनों ने उसे वहां से जाने को कहा. जब मेरा भतीजा वहां से नहीं हटा, तो उनलोगों ने उसे बेल्ट से मारा. उसने बेल्ट से मारने की बात मुझे बतायी. जब मैं उन्हें समझाने गया, तो वे लोग गाली-गलौज करने लगे. बाद में अपने मित्र विक्रम सिंह, अपने मामा व अन्य को बुला कर मेरे साथ मारपीट की़ जब मैं घर की तरफ जा रहा था, तो पीछे से रॉड लेकर वे लोग घर तक आये और मेरे सिर पर पीछे से वार कर दिया. जब मुझे सिर पर चोट लगी, तो मेरी पत्नी और भाभी घर से निकली. इस दाैरान उनलोगों ने पत्नी व भाभी के साथ बदसलूकी करते हुए उनके साथ भी मारपीट की.

Next Article

Exit mobile version