रांची : पारा शिक्षकों के समायोजन पर हाइकोर्ट में हुई सुनवाई

रांची : झारखंड हाइकोर्ट में बुधवार को राज्य के 67,000 पारा शिक्षकों के समायोजन को लेकर दायर विभिन्न याचिकाअों पर सुनवाई हुई.चीफ जस्टिस अनिरुद्ध बोस व जस्टिस रत्नाकर भेंगरा की खंडपीठ ने मामले की सुनवाई के दाैरान दोनों पक्ष को सुनने के बाद अगली सुनवाई के लिए 29 अप्रैल की तिथि निर्धारित की. इससे पूर्व […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 28, 2019 9:10 AM
रांची : झारखंड हाइकोर्ट में बुधवार को राज्य के 67,000 पारा शिक्षकों के समायोजन को लेकर दायर विभिन्न याचिकाअों पर सुनवाई हुई.चीफ जस्टिस अनिरुद्ध बोस व जस्टिस रत्नाकर भेंगरा की खंडपीठ ने मामले की सुनवाई के दाैरान दोनों पक्ष को सुनने के बाद अगली सुनवाई के लिए 29 अप्रैल की तिथि निर्धारित की. इससे पूर्व राज्य सरकार की अोर से अपर महाधिवक्ता जय प्रकाश ने सरकार के साथ एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा के बीच हुए लिखित समझाैते की प्रति प्रस्तुत की. उन्होंने कहा कि समझाैते के बाद पारा शिक्षकों की हड़ताल समाप्त हो गयी थी. सरकार उनकी मांगों पर कार्रवाई कर रही है.
इसमें कुछ समय लगेगा. उल्लेखनीय है कि प्रार्थी रंजीत कुमार जायसवाल, सुनील कुमार यादव व अन्य की अोर से दर्जनों याचिका दायर की गयी हैं. याचिकाकर्ता पारा शिक्षकों ने सेवा नियमितीकरण आैर वेतनमान की मांग की है.

Next Article

Exit mobile version