तमाड़ : चालक की मौत, दो लोग घायल, दुर्घटना में ट्रेलर पर लदे पोल वैन में जा घुसे

तमाड़ : थाना क्षेत्र में मुर्गा लदा पिकअप वैन ट्रेलर को पीछे से धक्का मार दिया. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही मौत हो गयी तथा दो घायल हो गये. घटना थाना क्षेत्र के रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप सुबह छह बजे की बतायी जाती है. जानकारी के अनुसार बिजली पोल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 26, 2019 8:38 AM

तमाड़ : थाना क्षेत्र में मुर्गा लदा पिकअप वैन ट्रेलर को पीछे से धक्का मार दिया. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही मौत हो गयी तथा दो घायल हो गये. घटना थाना क्षेत्र के रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप सुबह छह बजे की बतायी जाती है.

जानकारी के अनुसार बिजली पोल लदा ट्रेलर (जेएच09एफ-9505) टाटा से रांची की ओर जा रहा था. इसी दौरान मुर्गा लदी पिकअप वैन (जेएच05बीआर-4150) ने ट्रेलर में पीछे से टक्कर मार दी. घटना में ट्रेलर पर लदे पोल का पिछला हिस्सा वैन में जा घुसा. जिसकी चपेट में आने से वैन के चालक मनोज कुमार की मौत हो गयी.

उसकी छाती में पोल का पिछला सिरा घुस गया था. वहीं वैन पर सवार दो व्यक्ति भी घायल हो गये. इन्हें पुलिस ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं चालक का शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. मृतक मनोज कुमार पूर्वी सिंहभूम के बहरागोड़ा का निवासी था.

Next Article

Exit mobile version