रांची : बच्ची से किशोर ने किया था दुष्कर्म बयान दिलाने अदालत पहुंचे नेता

रांची : पिठोरिया के जमुआरी स्थित एक स्कूल में पढ़नेवाली आठ वर्षीय बच्ची से उसी स्कूल के पांचवीं क्लास के 11 वर्षीय छात्र ने 17 जनवरी को दुष्कर्म किया था. बच्ची ने अपनी मां को इस घटना की जानकारी दी. इसके बाद बच्ची के पिता के बयान पर पिठोरिया थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2019 8:33 AM
रांची : पिठोरिया के जमुआरी स्थित एक स्कूल में पढ़नेवाली आठ वर्षीय बच्ची से उसी स्कूल के पांचवीं क्लास के 11 वर्षीय छात्र ने 17 जनवरी को दुष्कर्म किया था. बच्ची ने अपनी मां को इस घटना की जानकारी दी. इसके बाद बच्ची के पिता के बयान पर पिठोरिया थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी.
मंगलवार को पिठोरिया पुलिस उस बच्ची को बयान के लिए कोर्ट लेकर आयी़ लेकिन बच्ची ने कोर्ट में कोई बयान नहीं दिया़ इससे पहले मामले में कार्रवाई नहीं होने की सूचना पर केंद्रीय सरना समिति के अध्यक्ष अजय तिर्की व आदिवासी सेना के अध्यक्ष शिवा कच्छप बच्ची व उसके माता-पिता को लेकर पहले पिठोरया थाना व उसके बाद कोर्ट पहुंचे.
बच्ची ने दी थी मां को घटना की जानकारी : प्राथमिकी में लिखा गया है कि 17 जनवरी को बच्ची स्कूल गयी थी.भोजनावकाश के समय छात्र बच्ची को बाहर लेकर आया और उसके साथ दुष्कर्म किया. स्कूल के बाद बच्ची घर गयी और रोते हुए अपनी मां को घटना की जानकारी दी. बच्ची के पिता राज्य के बाहर काम करते है़ं बच्ची की मां ने फोन पर उन्हें के बारे में बताया़ उसके बाद वह रांची पहुंचे अौर छात्र के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी.
सूचना मिलने के बाद पुलिस ने छात्र को गिरफ्तार कर लिया. इस संबंध में पिठोरिया थाना प्रभारी प्रकाश यादव ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद बच्ची का मेडिकल करा दिया गया था. छात्र का भी मेडिकल कराया जा रहा है़ मेडिकल जांच पूरी होने के बाद उसे रिमांड होम भेजा जायेगा़

Next Article

Exit mobile version