रांची : आज सफाई का जायजा लेगी केंद्रीय टीम

स्वच्छ सर्वेक्षण-2019 में अच्छी रैंकिंग पाने की हो रही कवायद रांची : स्वच्छ सर्वेक्षण-2019 के तहत राजधानी की सफाई व्यवस्था का जायजा लेने के लिए सोमवार को केंद्रीय टीम शहर के सड़कों पर निकलेगी. टीम शहर के गली-मोहल्लों से लेकर मुख्य सड़कों तक की सफाई व्यवस्था का जायजा लेगी. केंद्रीय टीम के दौरे को लेकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 21, 2019 8:39 AM
स्वच्छ सर्वेक्षण-2019 में अच्छी रैंकिंग पाने की हो रही कवायद
रांची : स्वच्छ सर्वेक्षण-2019 के तहत राजधानी की सफाई व्यवस्था का जायजा लेने के लिए सोमवार को केंद्रीय टीम शहर के सड़कों पर निकलेगी. टीम शहर के गली-मोहल्लों से लेकर मुख्य सड़कों तक की सफाई व्यवस्था का जायजा लेगी.
केंद्रीय टीम के दौरे को लेकर रांची नगर निगम ने पुख्ता तैयारी की है. सभी सुपरवाइजरों को निर्देश दिया गया है कि सफाई व्यवस्था में किसी तरह की कोई कोताही नहीं बरती जानी चाहिए.
निर्देश के तहत सड़कों के किनारे, गंदगी और कचरे वाली जगहों पर नगर निगम के सफाई कर्मचारी ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव कर रहे हैं. वहीं सार्वजनिक शौचालयों और मॉड्यूलर टॉयलेट के आसपास में जमा हो रहे गंदे पानी को साफ करने पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है. इन जगहों पर भी रविवार को नगर निगम के सफाई कर्मचारियों ने ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव किया.

Next Article

Exit mobile version