रांची : …तो ऑनलाइन शिलान्यास कर लें : कांग्रेस

रांची : प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि एक तरफ केंद्र व झारखंड की भाजपा सरकार अपने चार वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर लोकप्रिय होने का ढिंढोरा पीट रही है. वहीं दूसरी तरफ झारखंड में प्रधानमंत्री के पलामू कार्यक्रम के पूर्व प्रशासनिक आदेश निकाल कर आम जनता को काला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 1, 2019 9:26 AM
रांची : प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि एक तरफ केंद्र व झारखंड की भाजपा सरकार अपने चार वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर लोकप्रिय होने का ढिंढोरा पीट रही है. वहीं दूसरी तरफ झारखंड में प्रधानमंत्री के पलामू कार्यक्रम के पूर्व प्रशासनिक आदेश निकाल कर आम जनता को काला पैंट, काली शर्ट, काला कोट, काला स्वेटर, मफलर, काला बैग, पर्स या कोई अन्य कपड़ा यहां तक कि लोगों को काला जूता मोजा या काली टाई पहनने पर भी पाबंदी लगा दी है. इससे लगता है कि भाजपा सरकार को अपनी लोकप्रियता का एहसास हो गया है.
उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक देश में अगर जनता के मत से चुने गये प्रधानमंत्री अथवा मुख्यमंत्री को अपने ही राज्य में जनता से सार्वजनिक कार्यक्रमों के दौरान इस कदर घबराना पड़े, तो हालात का अंदाजा सहज लगाया जा सकता है. उन्होंने कहा कि सुरक्षा को लेकर सरकार को इतनी ही चिंता है, तो बेहतर होता कि कार्यालय कक्ष में बैठ कर ही ऑनलाइन शिलान्यास कर लेना चाहिए.

Next Article

Exit mobile version