रांची : फिरौती के लिए अपहरणकर्ताओं का परिजनों को आया दो बार फोन

रांची : सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के गंगा नगर रोड नंबर दो निवासी छात्र कृष्णा मिश्र के अपहरण का तार बिहार से जुड़ने की चर्चा है. उसकी फिरौती के लिए जिस मोबाइल नंबर से परिजनों के पास फोन आने की खबर है, पुलिस ने उस नंबर का जब लोकेशन निकाला, तब वह लोकेशन बिहार का मिला. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 27, 2018 9:39 AM
रांची : सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के गंगा नगर रोड नंबर दो निवासी छात्र कृष्णा मिश्र के अपहरण का तार बिहार से जुड़ने की चर्चा है. उसकी फिरौती के लिए जिस मोबाइल नंबर से परिजनों के पास फोन आने की खबर है, पुलिस ने उस नंबर का जब लोकेशन निकाला, तब वह लोकेशन बिहार का मिला. अपहरणकर्ता फिरौती की रकम के लिए दो बार फोन कर चुके हैं. सूत्रों के अनुसार जब दोनों बार नंबर का लोकेशन निकाला गया, तब वह लोकेशन बिहार के अलग-अलग स्थान का आया. फोन करने के बाद अपहरणकर्ता फोन भी बंद कर दे रहे हैं. इस कारण उनको ट्रेस करने में पुलिस को परेशानी हो रही है.
शिवानंद उरांव पर छात्र के अपहरण का आरोप
कृष्णा मिश्र हिंदुस्तान पेट्रोलियम के ठेकेदार छत्रपाल मिश्र का पुत्र है. वह हरमू के डीएवी स्वर्णरेखा स्कूल में एलकेजी में पढ़ता है. वह सोमवार की शाम 4.30 बजे से ही लापता है. घटना से पूर्व वह घर के समीप ही खेल रहा था.
इस मामले में गुमला निवासी शिवानंद उरांव पर परिजनों ने अपहरण का आरोप लगाया है, क्योंकि वह छत्रपाल के साथ काम करता था और उनके घर भी उसका आना-जाना था. परिजनों का यह भी आरोप है कि कृष्णा मिश्र के लापता होने से पहले शिवानंद उरांव उसके पास आया था. कृष्णा मिश्र, शिवानंद उरांव को अच्छी तरह से पहचानता था
इस वजह से शिवानंद उरांव उसे अपने साथ ले गया और इसके बाद छात्र घर नहीं लौटा. उल्लेखनीय है कि परिजन फिरौती के लिए रूप में 40 लाख रुपये मांगने की जानकारी दे चुके हैं. इधर, छात्र के बारे में जानकारी नहीं मिलने पर परिजन परेशान हैं. सूत्रों के अनुसार अपहरणकर्ताओं ने जब दूसरी बार फिरौती के लिए फोन किया, तब 30 लाख में सौदा तय किया गया है.
परिजनों के पास कोई फोन नहीं आया
कृष्णा मिश्र की फिरौती के लिए उनके परिजनों के पास कोई फोन नहीं आया है. जब कोई फोन आया ही नहीं है, तब मोबाइल नंबर का लोकेशन कैसे निकाला जायेगा. कृष्णा मिश्रा के बारे में अभी पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिली है. पुलिस उसके बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है.
सुजाता वीणापानी, सिटी एसपी

Next Article

Exit mobile version