रांची : रांची का आठ और कांके का पारा तीन के करीब

रांची : फेथाई साइक्लोन के बाद हवा की तेज गति से कड़ाके के ठंड पड़ने लगी है. तेज पुरवइया का असर जनजीवन पर दिख रहा है. तेज धूप के बाद भी लोगों को राहत नहीं मिल रही है. हवा से बचने के लिए लोग धूप का सहारा लेने की कोशिश कर रहे हैं. शुक्रवार को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 22, 2018 2:19 AM
रांची : फेथाई साइक्लोन के बाद हवा की तेज गति से कड़ाके के ठंड पड़ने लगी है. तेज पुरवइया का असर जनजीवन पर दिख रहा है. तेज धूप के बाद भी लोगों को राहत नहीं मिल रही है. हवा से बचने के लिए लोग धूप का सहारा लेने की कोशिश कर रहे हैं.
शुक्रवार को आकाश खुला हुआ रहा. राजधानी का न्यूनतम तापमान आठ डिग्री सेल्सियस के करीब पहुंच गया. वहां बीएयू के स्थित मौसम विभाग ने कांके का न्यूनतम तामपान 3.3 डिग्री सेल्सियस रिकाॅर्ड किया. अधिकतम तामपान 20 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहा.
मौसम विभाग ने कांके का तापमान छह डिग्री सेल्सियस के आसपास बताया है. मौसम विभाग ने पूर्वानुमान किया है कि आनेवाले दिनों में न्यूनतम तामपान और गिर सकता है.
पिछले दो-तीन दिन पहले पहाड़ी इलाकों में काफी बर्फबारी हुई है. इसका असर मैदानी क्षेत्रों में पड़ रहा है. विभाग ने पूर्वानुमान किया है कि अगले दो-तीन दिनों तक रात में राजधानी का न्यूनतम तापमान सामान्य से दो-तीन डिग्री सेल्सियस नीचे रह सकता है.
मौसम बुलेटिन
दो-तीन दिन पहले पहाड़ी इलाकों में हुई काफी बर्फबारी, मैदानी इलाकों में दिख रहा इसका असर
अगले दो-तीन दिन तक रात में सामान्य से दो-तीन डिग्री नीचे रहेगा राजधानी का न्यूनतम तापमान

Next Article

Exit mobile version