एससी-एसटी एक्ट का विरोध और आर्थिक आधार पर आरक्षण देने की मांग, महासभा ने निकाला जुलूस, झारखंड बंद आज

रांची : एससी-एसटी एक्ट का विरोध और आर्थिक आधार पर आरक्षण देने की मांग को लेकर क्षत्रिय समन्वयन प्रतिनिधि महासभा ने शनिवार को झारखंड बंद बुलाया है. इसको लेकर सोमवार को क्षत्रिय समन्वयन प्रतिनिधि महासभा की अगुवाई में मशाल जुलूस निकाला गया. जुलूस में सवर्ण समाज के साथ साथ, मुस्लिम और विभिन्न समुदाय से जुड़े […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 30, 2018 7:04 AM
रांची : एससी-एसटी एक्ट का विरोध और आर्थिक आधार पर आरक्षण देने की मांग को लेकर क्षत्रिय समन्वयन प्रतिनिधि महासभा ने शनिवार को झारखंड बंद बुलाया है. इसको लेकर सोमवार को क्षत्रिय समन्वयन प्रतिनिधि महासभा की अगुवाई में मशाल जुलूस निकाला गया. जुलूस में सवर्ण समाज के साथ साथ, मुस्लिम और विभिन्न समुदाय से जुड़े संगठनों ने भी भाग लिया.
जुलूस के माध्यम से लोगों से अपील की गयी कि वे स्वैच्छिक बंदी में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लें. बंदी को झारखंड जन क्रांति मोर्चा, ब्रह्मर्षि समाज, अखिल भारतीय क्षत्रिय कायस्थ महासभा, सर्व ब्राह्मण विकास परिषद, राष्ट्रीय हिंद सेना, झारखंड कौमी तहरीद इत्यादि कई संगठनों ने भी समर्थन दिया है.
जुलूस में क्षत्रिय समन्वयन प्रतिनिधि सभा के संयोजक विनय कुमार सिंह (वीनू सिंह), सह संयोजक मनीष कुमार सिंह , ललन सिंह, काली प्रसाद सिंह, संजय सिंह, मनोज सिंह, दिलीप सिंह, लक्ष्मी चन्द्र दीक्षित, बबन चौबे, अमरेंद्र कुमार मुनि, अविनाश सिंह , सुनील सिंह, जयंत कुमार उर्फ सोनू सिंह, रजनीश सिंह समेत कई कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.
बंद को लेकर जिलों को अलर्ट किया गया है. उपद्रवियाें से प्रशासन सख्ती से निबटेगा. संवेदनशील स्थानों के अलावा यातायात सुचारु रूप से चले, इसको लेकर पुलिस मुख्यालय के स्तर से जिलों को निर्देश जारी किया गया है.
आशीष बत्रा, आइजी सह प्रवक्ता

Next Article

Exit mobile version