पतरातू : पीटीपीएस डैम गैलेरी के काटे गये विद्युत कनेक्शन, जलापूर्ति पर भी पड़ेगा असर

पतरातू : पीटीपीएस डैम के गैलेरी समेत कई प्रमुख जगहों की बिजली बुधवार शाम काट दी गयी. गैलेरी के अलावा रशियन हॉस्टल, पीटीपीएस अस्पताल, शेष परिसंपत्ति कार्यालय, सीआइएसएफ बैरेक जैसे प्रमुख जगहों की बिजली भी काट दी गयी है. शाम करीब साढ़े चार बजे से विद्युत विभाग के एसडीओ बासुदेव प्रसाद व जेइ विनोद कच्छप […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 18, 2018 9:04 AM
पतरातू : पीटीपीएस डैम के गैलेरी समेत कई प्रमुख जगहों की बिजली बुधवार शाम काट दी गयी. गैलेरी के अलावा रशियन हॉस्टल, पीटीपीएस अस्पताल, शेष परिसंपत्ति कार्यालय, सीआइएसएफ बैरेक जैसे प्रमुख जगहों की बिजली भी काट दी गयी है.
शाम करीब साढ़े चार बजे से विद्युत विभाग के एसडीओ बासुदेव प्रसाद व जेइ विनोद कच्छप के नेतृत्व में बिजली काटने का अभियान चला. बिजली क्यों काटी गयी है, इस पर विभाग की ओर से कोई ठोस जानकारी दी गयी है. ऐसा माना जा रहा है कि पीटीपीएस का पीवीयूएनएल में विलय के बाद जेएसइबी को बिजली बिल नहीं मिल रहा था.
बकाया लाखों में पहुंच गया था और यह भी स्पष्ट नहीं था कि देनदारी किसकी है. इन्हीं वजहों से ऊपरी आदेश के तहत विद्युत विभाग के स्थानीय अधिकारियों ने यह कार्रवाई की है. दुर्गा पूजा के समय बिजली काटने की हुई इस बड़ी कार्रवाई का असर पीटीपीएस कॉलोनी समेत सीसीएल कॉलोनी व रामगढ़ मिलिट्री कैंट की जलापूर्ति पर भी पड़ेगा.

Next Article

Exit mobile version