रांची : दुर्गापूजा को लेकर ट्रेनों में बढ़ी भीड़

रांची : दुर्गापूजा को लेकर सभी ट्रेनों में भीड़ बढ़ गयी है. झारखंड से बिहार जानेवाली ट्रेनों में पैर रखने की जगह नहीं है. वहीं, लोग जान जोखिम में डाल कर किसी तरह यात्रा करने को मजबूर हैं. रविवार को बैद्यनाथ धाम एक्सप्रेस ट्रेन में जहां कई लोग भीड़ होने के कारण ट्रेन में सवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 15, 2018 8:11 AM
रांची : दुर्गापूजा को लेकर सभी ट्रेनों में भीड़ बढ़ गयी है. झारखंड से बिहार जानेवाली ट्रेनों में पैर रखने की जगह नहीं है. वहीं, लोग जान जोखिम में डाल कर किसी तरह यात्रा करने को मजबूर हैं. रविवार को बैद्यनाथ धाम एक्सप्रेस ट्रेन में जहां कई लोग भीड़ होने के कारण ट्रेन में सवार नहीं हो सके, वहीं कई यात्रियों ने आरक्षित बोगी में सवार हो गये.
इस कारण यात्रियों के बीच तू-तू मैं-मैं भी हुई. यही हाल हटिया-पटना, जनशताब्दी, हटिया-हावड़ा ट्रेनों में देखा गया. मौर्या एक्सप्रेस ट्रेन में 120 वेटिंग चल रही थी. यही स्थिति रांची-जयनगर सहित अन्य ट्रेनाें में भी है. वहीं, रेलवे के सीनियर डीसीएम ने बताया कि अतिरिक्त बोगियां उपलब्ध नहीं होने के कारण ट्रेनों में नहीं लगाया जा रही हैं. जैसे ही रांची रेल मंडल में अतिरिक्त कोच मिलेगा, इसकी सुविधा शुरू कर दी जायेगी.

Next Article

Exit mobile version