रांची : अंजुमन इस्लामियां चुनाव की तैयारी पूरी, चुनाव कल

रांची : अंजुमन इस्लामियां के चुनाव की तैयारी पूरी कर ली गयी है. चुनाव में अपनी-अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरे जोर-शोर से प्रत्याशी लगे हुए हैं. वे लोग विभिन्न इलाकों में जाकर प्रचार-प्रसार कर रहे हैं अौर अपने पक्ष में मतदान करने के लिए लोगों से आग्रह कर रहे हैं. अंजुमन के लिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2018 8:44 AM

रांची : अंजुमन इस्लामियां के चुनाव की तैयारी पूरी कर ली गयी है. चुनाव में अपनी-अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरे जोर-शोर से प्रत्याशी लगे हुए हैं. वे लोग विभिन्न इलाकों में जाकर प्रचार-प्रसार कर रहे हैं अौर अपने पक्ष में मतदान करने के लिए लोगों से आग्रह कर रहे हैं.

अंजुमन के लिए रविवार को मतदान होगा. मौलाना आजाद कॉलेज परिसर में प्रात: आठ से शाम चार बजे तक पांच कक्ष में मतदान होगा. मतदान बैलेट से होगा. मतदान करने के लिए मतदाताअों को पहचान पत्र, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड, पासपोर्ट, फोटोयुक्त शस्त्र लाइसेंस में से किसी एक दस्तावेज को दिखाना होगा. सोमवार को मतगणना स्थल में मतों को गिनती शुरू हो जायेगी. इसी दिन परिणाम की भी घोषणा कर दी जायेगी. मतगणना स्थल में प्रवेश के लिए सभी उम्मीदवार व उनके एजेंट को शनिवार को शाम सात बजे से पास दिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version