खोरठा फिल्म झारखंडेक माटी का रांची में हुआ ऑडिशन

एम आर्ट्स फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली खोरठा फीचर फिल्म झारखंडेक माटी का आज रांची के बिप्स स्टूडियो में ऑडिशन किया गया.यहफिल्म तकनीकी सलाहकार समिति के द्वारा स्वीकृत की गयी है.आॅडिशन में युवा कलाकारों ने भाग लिया. इसमें महिला और पुरुष कलाकारों की भीड़ शामिल थी. ऑडिशन के जरिये झारखंड के प्रतिभावान कलाकारों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 12, 2018 6:38 PM

एम आर्ट्स फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली खोरठा फीचर फिल्म झारखंडेक माटी का आज रांची के बिप्स स्टूडियो में ऑडिशन किया गया.यहफिल्म तकनीकी सलाहकार समिति के द्वारा स्वीकृत की गयी है.आॅडिशन में युवा कलाकारों ने भाग लिया. इसमें महिला और पुरुष कलाकारों की भीड़ शामिल थी. ऑडिशन के जरिये झारखंड के प्रतिभावान कलाकारों का चयन किया गया. इसफिल्म के निर्देशक अनिरुद्ध गौतमहैं.जबकि कहानी व संवाद एसोसिएट निर्देशक रियाज कुरैशी का है.

फिल्म की पटकथा लेखक व गीतकार विनय तिवारी हैं. फिल्म का संगीत बुलु घोष व मिताली घोष ने तैयार किया है. खोरठा गीतकार विनय तिवारी ने कहा कि इस फ़िल्म में गीत संगीत काफी कर्णप्रिय होंगे. साथ ही बॉलीवुड के कई मशहूर गायक कैलाश खैर, उदित नारायण, कुमार सानू व मिताली घोष अपनी आवाज देंगे. ऑडिशन के चयन समिति में निर्देशक अनिरुद्ध गौतम, पटकथा लेखक व गीतकार विनय तिवारी, पद्मश्री मुकुंद नायक, गायिका मिताली घोष, विक्रम रवानी, जीतू चौरसिया इत्यादि लोग शामिल थे.

अमन राठौर ने बताया कि इसफिल्म कि पूरी शूटिंग झारखंड के मनोरम वादियों में ही की जाएगी. झारखंड के पर्यटन स्थलों को फिल्म के जरिये दिखाया जाएग. फिल्म में ग्रामीण क्षेत्रों में शिक्षा, स्वास्थ्य व विकास पर जोर दिया जाएगा.

Next Article

Exit mobile version