झारखंड : मुरी में भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस का ठहराव शुरू

सांसद, विधायक व रेलवे के अधिकारियों ने दिखायी झंडी मुरी : भुवनेश्वर से नयी दिल्ली जानेवाली राजधानी एक्सप्रेस (22823) का शुक्रवार से मुरी स्टेशन पर नियमित ठहराव हो गया. मुरी स्टेशन पर आयोजित एक समारोह में सांसद रामटहल चौधरी, विधायक अमित कुमार महतो, डीआरएम वीके गुप्ता व एडीआरएम विजय कुमार ने हरी झंडी दिखा कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 17, 2018 8:15 AM

सांसद, विधायक व रेलवे के अधिकारियों ने दिखायी झंडी

मुरी : भुवनेश्वर से नयी दिल्ली जानेवाली राजधानी एक्सप्रेस (22823) का शुक्रवार से मुरी स्टेशन पर नियमित ठहराव हो गया. मुरी स्टेशन पर आयोजित एक समारोह में सांसद रामटहल चौधरी, विधायक अमित कुमार महतो, डीआरएम वीके गुप्ता व एडीआरएम विजय कुमार ने हरी झंडी दिखा कर ट्रेन को रवाना किया.

यह ट्रेन दिल्ली की ओर जाने के लिए सोम, मंगल, गुरु व शुक्रवार की शाम मुरी स्टेशन पर 18.20 बजे आयेगी व दो मिनट रुकने के बाद 18.22 बजे खुल जायेगी. वहीं 22834 दिल्ली से भुवनेश्वर जाने के लिए मंगल, बुध, गुरुवार व शनिवार को मुरी स्टेशन पर सुबह 8.25 बजे आकर 8.27 बजे खुलेगी.

समारोह में सांसद ने कहा कि रेलवे प्रशासन ने इलाके के लोगों की पुरानी मांग पूरा किया है. इसके अलावे मेमो ट्रेन का समय परिवर्तन, चांडिल से मुरी डबल लाइन व बांसारुली के निकट ओवरब्रिज निर्माण संबंधी मांग भी जल्द पूरी होगी.

डीआरएम वीके गुप्ता ने कहा कि जल्द ही दो व तीन नंबर प्लेटफॉर्म पर शौचालय व दिव्यांगों के लिए सुविधाएं बहाल की जायेगी. मौके पर रांची रेल मंडल के सीनियर डीओएम नीरज कुमार, स्टेशन अधीक्षक एमएस खान, जिप सदस्य गौतम कृष्ण साहू, सांसद प्रतिनिधि रघुवीर महतो, राजाराम महतो व रेलवे अधिकारी मौजूद थे.

18.13 बजे ही आ गयी थी ट्रेन : भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस शुक्रवार की शाम 18.13 बजे ही आ गयी थी व निर्धारित 18.22 बजे दिल्ली के लिए रवाना हुई.

Next Article

Exit mobile version