लालू प्रसाद बोले : भ्रष्ट नीतीश ने भाजपा के डर से रातोंरात पाला बदला

रांची : राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सोमवार को जबर्दस्त प्रहार किया. लालू प्रसाद ने कहा कि भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे नीतीश कुमार भारतीयजनता पार्टी (भाजपा) से डर गये थे. इसलिए उन्होंने रातोंरात पाला बदल लिया. लालू प्रसाद ने यह टिप्पणी झारखंड की राजधानी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 12, 2018 4:20 PM

रांची : राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सोमवार को जबर्दस्त प्रहार किया. लालू प्रसाद ने कहा कि भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे नीतीश कुमार भारतीयजनता पार्टी (भाजपा) से डर गये थे. इसलिए उन्होंने रातोंरात पाला बदल लिया.

लालू प्रसाद ने यह टिप्पणी झारखंड की राजधानी रांची में की, जब वह चारा घोटाला के एक मामले में पेशी के लिए आये थे. सीबीआई की विशेष अदालत में पेशी के बाद जेल जाने से पहले पत्रकारों से बातचीत में राजद सुप्रीमो ने ये बातें कहीं.

इसे भी पढ़ें : LIVE : राजद की महारैली, महागठबंधन में टूट के बाद कितना कमज़ोर हुआ राजद?

यहां बताना प्रासंगिक होगा कि बिहार में महागठबंधन तोड़ने पर नीतीश कुमार ने पहली बार चुप्पी तोड़ी. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि राजद के साथ सरकार चलाना मुश्किल हो गया था.

उन्होंने कहा कि गठबंधन करने से पहले ही उन्होंने अपने साथियों से कह दिया था कि राजद के साथ सरकार चलाना मुश्किल होगा. यह सरकार एक से डेढ़ साल ही चलेगी. लेकिन, उन्होंने इस सरकार को करीब 20 महीने तक चला दिया.

Next Article

Exit mobile version