रिम्स में कैदी की मौत लापरवाही का आरोप

मांडर : जमीन विवाद में मारपीट के आरोप में मांडर थाना से जेल गये नगड़ा निवासी महादेव उरांव (45) की गुरुवार को रिम्स में इलाज के दौरान मौत हो गयी. उसे जेल में बीमार होने के बाद 13 जनवरी को जेल प्रशासन ने इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया था. गुरुवार को पूर्वाह्न 10 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2018 8:09 AM
मांडर : जमीन विवाद में मारपीट के आरोप में मांडर थाना से जेल गये नगड़ा निवासी महादेव उरांव (45) की गुरुवार को रिम्स में इलाज के दौरान मौत हो गयी. उसे जेल में बीमार होने के बाद 13 जनवरी को जेल प्रशासन ने इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया था. गुरुवार को पूर्वाह्न 10 बजे उसकी मौत हो गयी. महादेव की मौत की सूचना पर शाम को नगड़ा गांव की दर्जनों महिलाएं मांडर थाना पहुंची. थाने में महिलाओं ने आरोप लगाया कि रिम्स में गलत इलाज के कारण आरोपी की मौत हुई है.
वह रिनपास की दवा खाता था और उसे रिम्स में भर्ती कराया गया. महिलाएं मारपीट की घटना में दूसरे पक्ष के लोगों पर भी कार्रवाई कर उन्हें जेल भेजने की मांग कर रही थीं. मौके पर प्रशिक्षु डीएसपी सुमित प्रसाद ने महिलाओं से बात की और उन्हें आश्वस्त कराया कि वे लिखित रूप से इसकी शिकायत दर्ज करायें. मामले की जांच की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version