चुंबन प्रतियोगिता : साइमन मरांडी को झामुमो ने थमाया कारण बताओ नोटिस

रांची : पाकुड़ में चुंबन प्रतियोगिता का मामला गरमाता जा रहा है. झामुमो विधायक दल की बैठक ने आज इस मामले को लेकर अहम फैसला लिया है. बैठक के बाद विधायक साइमन मरांडी को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. झामुमो सुप्रीम शिबू सोरेन ने पत्र लिखकर जवाब मांगा है. नोटिस के मुताबिक अगले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2017 9:22 PM

रांची : पाकुड़ में चुंबन प्रतियोगिता का मामला गरमाता जा रहा है. झामुमो विधायक दल की बैठक ने आज इस मामले को लेकर अहम फैसला लिया है. बैठक के बाद विधायक साइमन मरांडी को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. झामुमो सुप्रीम शिबू सोरेन ने पत्र लिखकर जवाब मांगा है. नोटिस के मुताबिक अगले सात दिनों के अंदर साइमन मरांडी से मामले को लेकर जवाब मांगा गया है.

क्या है मामला
लिट्टीपाड़ा में हर साल आयोजित होने वाले एक मेले में उन्होंने चुंबन प्रतियोगिता का आयोजन किया, जिसमें विवाहित जोड़ों ने खुलेआम एक-दूसरे को चूमा. विधायक साइमन मरांडी एवं प्रो स्टीफन मरांडी की मौजूदगी में हुई यह प्रतियोगिता सिदो-कान्हू मेले में आकर्षण का केंद्र रही. इस क्षेत्र में पहली बार हुई चुंबन प्रतियोगिता को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ी. झारखंड में पहली बार आयोजित ऐसी प्रतियोगिता में 18 जोड़ों ने हिस्सा लिया. इन्होंने हजारों लोगों के सामने निः संकोच होकर अपनी-अपनी पत्नी को चूमा. हालांकि इस प्रतियोगिता को लेकर काफी आलोचना झेलनी पड़ी. कई लोगों ने कहा कि बेहद निजी भावना को सार्वजनिक रूप से प्रदर्शन करना कहीं से भी सही नहीं है.

Next Article

Exit mobile version