नवविवाहिता ने एसएसपी को किया फोन, कहा : नहीं हुआ है मेरा अपहरण

रांची. कांके के अरसंडे से लापता मुकेश द्विवेदी की नवविवाहिता पत्नी मुस्कान झा उर्फ अनु की अपहरण की प्राथमिकी उसकी नानी रेखा देवी ने कांके थाना में दर्ज करायी थी. शुक्रवार को इस संबंध में खबर प्रकाशित हुई थी़ खबर पढ़ने के बाद अनु ने एसएसपी कुलदीप द्विवेदी काे फोन किया़ अनु ने उन्हें बताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2017 7:46 AM
रांची. कांके के अरसंडे से लापता मुकेश द्विवेदी की नवविवाहिता पत्नी मुस्कान झा उर्फ अनु की अपहरण की प्राथमिकी उसकी नानी रेखा देवी ने कांके थाना में दर्ज करायी थी. शुक्रवार को इस संबंध में खबर प्रकाशित हुई थी़ खबर पढ़ने के बाद अनु ने एसएसपी कुलदीप द्विवेदी काे फोन किया़ अनु ने उन्हें बताया कि उसका अपहरण नहीं हुआ है, वह अपनी मरजी से घर से निकल गयी है़ वह जहां भी है, सुरक्षित है़ उसे प्रताड़ित किया जाता था, जिस कारण उसने घर छोड़ दिया है़ .

इधर एसएसपी ने कांके थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया है कि महिला के फोन कॉल के अाधार पर पुलिस उसे बरामद कर कोर्ट में बयान दर्ज कराये़ अनु के मामा गौतम तिवारी ने बताया कि उसने अपनी बड़ी नानी को फोन किया और कहा कि पहले केस उठा लो, तब हम सामने आ जायेंगे़.

गौतम तिवारी ने बताया कि उन्होंने रेस्टोरेंट के मैनेजर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है़ हो सकता है किसी के दबाव में वह सभी को फोन कर रही है़ उनका कहना है अब अनु के सामने आने के बाद ही मामला साफ होगा़.

Next Article

Exit mobile version