रामगढ़ : चुट्टूपालू घाटी में टैंकर की चपेट में आये पांच वाहन, चार की मौत

रामगढ़ : चुट्टुपालू घाटी में बुधवार की शाम छह बजे बेकाबू गैस टैंकर ने पांच वाहनों को धक्का मार दिया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत टैंकर से दब जाने के कारण हो गयी. वहीं , एक की मौत रामगढ़ सदर अस्पताल में हो गयी. 24 से अधिक लोग घायल हो गये. इनमें सात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 12, 2019 8:09 AM

रामगढ़ : चुट्टुपालू घाटी में बुधवार की शाम छह बजे बेकाबू गैस टैंकर ने पांच वाहनों को धक्का मार दिया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत टैंकर से दब जाने के कारण हो गयी. वहीं , एक की मौत रामगढ़ सदर अस्पताल में हो गयी. 24 से अधिक लोग घायल हो गये.

इनमें सात लोगों की स्थिति गंभीर है. मृतकों की शिनाख्त देर रात तक नहीं हो सकी थी. जानकारी के अनुसार, जमशेदपुर से एचपी गैस खाली कर टैंकर (एनएल 02एल 5471) चालक रामगढ़ की ओर लौट रहा था.

घाटी में उसने नियंत्रण खो दिया. अनियंत्रित टैंकर की चपेट में पांच वाहन (एक ट्रेकर, दो टेंपो, स्वीफ्ट कार, डस्टर) आ गये. दुर्घटना देख टैंकर के पीछे से आ रहे दो और आगे से आ रहे एक ट्रेलर चालक ने अचानक ब्रेक मार दिया, जिससे तीनों ट्रेलर डिवाइडर पर चढ़ गया. घटना की सूचना मिलते ही रामगढ़ थाना की पुलिस व एनएचआइ की टीम एंबुलेंस सेकर घटनास्थल पर पहुंची.

घायलों को तत्काल सदर अस्पताल पहुंचाया गया. सदर अस्पताल में डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया. घटना स्थल पर एसडीओ, एसडीपीओ सदल बल राहत कार्य में जुटे हुए थे.

Next Article

Exit mobile version